Aamir Liaquat Hussain Death
Aamir Liaquat Hussain Death

Aamir Liaquat Hussain Death: इमरान खान की पार्टी के सांसद और चर्चित टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है. आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे.

Aamir Liaquat Hussain Death पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक आमिर लियाकत हुसैन को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है. इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेता से अलग हो गए थे.

Aamir Liaquat Hussain Death आमिर लियाकत हुसैन 49 साल के थे. जिओ न्‍यूज के मुताबिक आमिर को उनके घर में अचेत पाया गया था. इसके बाद उन्‍हें बहुत गंभीर हालत में एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया. लियाकत को बीती रात से ही बेचैनी हो रही थी, लेकिन उन्‍होंने अस्‍पताल जाने से इनकार कर दिया था.

Aamir Liaquat Hussain Death
Aamir Liaquat Hussain Death

Aamir Liaquat Hussain Death रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद वे जब दर्द से चिल्लाए तो उनका नौकर पहुंचा. लेकिन दरवाजा बंद था. दरवाजा तोड़ा गया तो वे कमरे में बेहोश पड़े थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

मार्च 2018 में पीटीआई में हुए थे शामिल

Aamir Liaquat Hussain Death लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए थे. उन्‍होंने पाकिस्‍तान की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कराची से चुनाव जीता था. टीवी पर उनके शो बहुत लोकप्रिय थे.

क्या कहती है पुलिस?

Aamir Liaquat Hussain Death पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में आमिर लियाकत की मौत में कोई साजिश नहीं नजर आ रही है. आमिर लियाकत के शव का पोस्‍टमार्टम किया जाएगा. उनकी मौत के बाद पाकिस्‍तान की संसद के सत्र को निलंबित कर दिया गया.

यह जरूर पढ़े: फिर बढ़ी आवेदन की लास्ट डेट, अब 5 जून तक करें सकेंगे रजिस्ट्रेशन

लीक हो गया न्यूड वीडियो

Aamir Liaquat Hussain Death पिछले दिनों आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था. यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था, जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे. आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी. आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी. दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया था.

Leave a Reply

You May Also Like

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

Ranbir Alia Wedding: कपूर खानदान की बहू बनीं आलिया भट्ट, तस्वीरें वायरल

Table of Contents Hide शादी से पहली फोटो आई सामनेआलिया ने शेयर…

Rishi Parashara : पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया संभोग

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai : मौत…