Bihar News

Bihar News: बिहार के सारण और सीवान के बाद अब बेगूसराय में भी शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है. जिले में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्य में जहरीली शराब कांड के बाद बेगूसराय पुलिस तुरंत हरकत में आई और जांच पड़ताल की गई। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.  

Bihar News: क्या है पूरा मामला
 

Bihar News: तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस इसकी जांच कर रही है. बीते 14 दिसंबर को शराब पीने से एक शख्स की मौत हुई थी, जबकि एक शख्स की तबीयत खराब होने के बाद उसे पटना रेफर किया गया है. पुलिस मृतक के साथ शराब पीने वाले 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक के साथ शराब पीने वाले शख्स ने बताया कि दिल्ली से वाइट बोतल में लाया गया था जिसे सभी ने बैठकर पी थी. उससे गले में भी जलन हो रही थी.

रोते बिलखते परिजन

 

बिहार में जहरीली शराब पीने से अबतक 65 लोगों की मौत हो चुकी है. छपरा में सबसे ज्यादा 60 लोगों की जान जहरीली शराब पीने से गई है. इसके अलावा सीवान में 4 और अब बेगूसराय में एक शख्स की मौत हुई है. हालांकि बेगूसराय में जिस शख्स की मौत हुई है, वो दिल्ली से शराब लेकर गया था. 

शराब से मौत पर नहीं मिलेगा मुआवजा: नीतीश 

Bihar News: बिहार विधानसभा में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शराब से मौत होने पर किसी को भी मुआवजा नहीं दिया जाएगा। नीतीश ने एक बार फिर कहा कि शराब पियोगे तो मरोगे। उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रपिता बापू के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं. दूसरे राज्यों में जहरीली शराब पीने से मौत हो रही हैं. बीजेपी ने शराबबंदी का समर्थन किया था।    

Bihar News: तुरंत सुनवाई से किया इनकार- सुप्रीम कोर्ट

Bihar News: बिहार में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई से इनकार कर दिया है। छपरा में हुईं मौतों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई थी, जिसमें एसआईटी से जांच कराने और पीड़ितों को मुआवजा दिए जाने की मांग की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

तत्वदर्शी संत से दीक्षित (गुरू दीक्षा) व्यक्ति बनता है मोक्ष का अधिकारी। जाने कैसे ?

Table of Contents Hide गुरू दीक्षा: गुरु दीक्षा के कितने प्रकार होते…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai: मौत के…

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…