Coronavirus News
Coronavirus News

Coronavirus News: जैसा कि आपको पता है कोरोनावायरस [Coronavirus] संक्रमण लगातार देश में ज्यादा से ज्यादा फैलता जा रहा है सरकार कई वेक्सीन लेकर आ रही है और कोरोनावायरस रोकथाम के लिए बहुत कोशिश भी कर रही है।
लेकिन फिर भी देखने में आ रहा है कि लगातार संक्रमण बढ़ता जा रहा है।

राजस्थान की सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू को कुछ दिनों से बुखार हो गया था उनका चेकअप करवाने पर कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए हैं कुछ दिन से वह अस्पताल में भर्ती हैं अब उनकी हालत थोड़ी गंभीर हो गई है इसीलिए उन्हें बुधवार रात दूसरे अस्पताल में भर्ती किया गया उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है।

TOPIC

1.कल रात आसाराम की तबीयत बिगड़ी
2.कोरोना संक्रमण के बाद 3 दिन से जेल में ही हो रहा है इलाज

3.दूसरे अस्पताल महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया
4.आईसीयू में भर्ती आसाराम बापू

Coronavirus News: कल रात आसाराम की तबीयत बिगड़ी

राजस्थान की सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू को कुछ दिनों से बुखार हो गया था उनका चेकअप करवाने पर कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए हैं कुछ दिन से वह अस्पताल में भर्ती हैं अब उनकी हालत थोड़ी गंभीर हो गई है इसीलिए उन्हें बुधवार रात दूसरे अस्पताल में भर्ती किया गया उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है।

कोरोनावायरस के चलते लोग चील, कौवे की तरह मर रहे हैं देश के हालात बहुत ही खराब होते जा रहे हैं साथ में देश की अर्थव्यवस्था भी कमजोर हो रही है। देश अभी बहुत ही बुरे समय से गुजर रहा है। देश के हालात बहुत ही गंभीर हैं।

COVID-19 Vaccine Registration

Asaram Bapu को जेल में हुआ Coronavirus, तबीयत बिगड़ने पर ICU में कराया भर्ती | NBT

Coronavirus News: कोरोना संक्रमण के बाद 3 दिन से जेल में ही हो रहा है इलाज

बुधवार रात आसाराम बापू की तबीयत बिगड़ने लगी। उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम हो गया। उनकी लगातार दवाई चल रही थी लेकिन उस से आराम नहीं मिला और हालत बिगड़ने लगी। फिर उन्हें तत्काल आईसीयू में भर्ती करना पड़ा।

Mother’s Day 2021

Coronavirus News: महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती

हालत बिगड़ने लगी इसीलिए आसाराम बापू को दूसरे अस्पताल महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उनके स्वास्थ्य की भली प्रकार से देखभाल हो रही है, लगातार उनका इलाज जारी है।

Coronavirus News: आईसीयू में भर्ती

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण आसाराम बापू की तबीयत अधिक बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया है।

राजस्थान में कोरोना संक्रमण का ताजा हाल


कोरोनावायरस संक्रमण लगातार देश में ज्यादा से ज्यादा फैलता जा रहा है सरकार कई वेक्सीन लेकर आ रही है और कोरोनावायरस रोकथाम के लिए बहुत कोशिश भी कर रही है। लेकिन फिर भी देखने में आ रहा है कि लगातार संक्रमण बढ़ता जा रहा है।

सतभक्ति का अभाव – महामारी बनी काल 

Leave a Reply

You May Also Like

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

Rishi Parashara : पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया संभोग

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai : मौत…

Kalyug Ka Ant : कलयुग के अंत में क्या होगा?

Table of Contents Hide Kalyug Ka Ant: वर्तमान में कलयुग कितना बीत…