Happy Birthday Neeraj Chopra

Happy Birthday Neeraj Chopra: टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को तो आप जानते ही होंगे
आज 24 दिसंबर को वह 24 साल के हो गए हैं ओलंपिक चैंपियन बनने के बाद यह उनका पहला बर्थडे है। सोशल मीडिया पर नीरज को बधाई देने वालों लोगों का तांता लगा हुआ है। यही कारण है कि वह ट्विटर ट्रेंड के टॉप पर पहुंच गए हैं यूजर्स ने कहा कि महामारी जैसे मुश्किल साल में नीरज ने करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है। नीरज चोपड़ा ने एक इतिहास रच दिया है।

ट्विटर पर नीरज चोपड़ा के नाम से कई कई टैग ट्रेंड हो रहे हैं।

ट्विटर पर नीरज चोपड़ा के नाम से कई कई टैग ट्रेंड हो रहे हैं।

मिस यूनिवर्स हरनाज के साथ हुई निरज की तुलना

टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है नीरज ने 87.58 मीटर तक भाला से का था और गोल्ड मेडल जीत गया था। इसके बाद ही नीरज चोपड़ा फेमस हो गए और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

हाल ही में, पंजाब की हरनाज को सिंधु ने मिस यूनिवर्स 2021 जीतकर देश का नाम रोशन कर दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक मीम पेज ने हरनाज और नीरज की तस्वीरों को शेयर किया था। जिस पर लिखा था कि लड़के कैसे सोचते हैं कि वे अपने देश को गर्व महसूस करवा सकते हैं। और वह लड़कियां कैसे सोचती हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स जिसने यह कमेंट करने वाली यूजर्स को जमकर लताड़ा था। तब भी नीरज चोपड़ा ट्रेण्ड में टॉप पर पहुंच गए थे।

Happy Birthday Neeraj Chopra: भाला फेंक में नीरज ने जीता था गोल्ड

ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा का कहना है कि वह अपने जीवन को पर्दे पर उतारे जाने से पहले कुछ और मेडल जीतना चाहते हैं, क्योंकि इससे उनकी फिल्म का हिट होना निश्चित हो जाएगा. जब से हरियाणा के भाला फेंक एथलीट ने ट्रैक एंड फील्ड स्पर्धा में देश को पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल (स्वर्ण पदक) दिलाया है, तब से उनके जीवन पर फिल्म बनाये जाने को लेकर बातें चल रही हैं और उनसे पूछा जा रहा है कि स्क्रीन पर उनका किरदार कौन अच्छी तरह निभा सकता है. लेकिन चोपड़ा का कहना है कि उनकी प्राथमिकता अब भी खेल है।

Winter Season Google Doodle: जान लो इस बार मार्च तक रहेगी ठंड।
दहेज में फॉर्च्यूनर मांगने के मामले में नया मोड़, दूल्हे ने फोन पर कहा था- नहीं चाहिए कार, मुझे चलानी नहीं आती

Leave a Reply

You May Also Like

Mirabai Story in Hindi: मीरा बाई की जीवनी, मीरा बाई की मृत्यु कैसे हुई

Mirabai Story in Hindi: कृष्ण भक्ति में लीन रहने वाली मीराबाई को राजस्थान में सब जानते ही होंगे। आज हम जानेंगे कि मीराबाई का जन्म कब और कहां हुआ? {Mirabai Story in Hindi} मीराबाई के गुरु कौन थे? कृष्ण भक्ति से क्या लाभ मिला? मीराबाई ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया। गुरु बनाना क्यों आवश्यक है? आइए जानते हैं।

World Health Day: 7 अप्रैल को क्यों मनाया जाता है विश्व स्वास्थ्य दिवस? जानिए इतिहास और उद्देश्य

World Health Day: वर्ल्ड हेल्थ डे यानी विश्व स्वास्थ्य दिवस जो आज…

Bhagat Singh Jayanti: सरदार भगत सिंह का जीवन परिचय।

Table of Contents Hide भगत सिंह का जन्म (Birth of Bhagat singh)Bhagat…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai : मौत…