Hit and Run Case in Noida
Hit and Run Case in Noida

Hit and Run Case in Noida: एफआईआर के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। दिल्ली और नोएडा की ओर मुख्य सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. टक्कर जहां हुई, वो एरिया नोएडा का है और महज चंद कदमों की दूरी पर दिल्ली का बार्डर है.

Hit and Run Case in Noida मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ दिल्ली का हिट एंड रन केस का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि नोएडा में भी इसी प्रकार का एक मामला सामने आ गया है. कोतवाली फेस वन के अंतर्गत एक अज्ञात कार चालक ने स्विगी की ओर से फूड की डिलीवरी करने जा रहे डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारने के बाद 500 मीटर तक घसीटा. इसके कारण डिलीवरी ब्वॉय की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया. अज्ञात कार चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Hit and Run Case in Noida: एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई अमित की शिकायत पर थाना फेज-1 में एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर के अनुसार, एक जनवरी की रात करीब एक बजे अमित कुमार ने अपने भाई कौशल को फोन किया. किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाया और बताया मैं ओलेक्स गाड़ी चलाने वाला बोल रहा हूं. तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है. किसी अज्ञात वाहन ने सेक्टर-14 फ्लाईओवर के पास टक्कर मार दी और खींचता हुआ शनि मंदिर सड़क तक ले गया. सूचना मिलने के बाद अमित कुमार शनि मंदिर पहुंचे. यहां कौशल का शव शनि मंदिर के पास पड़ा हुआ था. मौके पर पुलिस भी मौजूद थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  

■ यह भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली की ठंड ने नैनीताल को भी छोड़ा पीछे, शीतलहर का कहर

Hit and Run Case in Noida: एफआईआर के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. दिल्ली और नोएडा की ओर मुख्य सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. टक्कर जहां हुई, वो एरिया नोएडा का है और महज चंद कदमों की दूरी पर दिल्ली का बार्डर है. जिस स्थान पर शव को घसीटने के बाद छोड़ा गया, वह शनि मंदिर के पास है. वहां नोएडा प्राधिकरण की गौशाला और शनि मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी हैं.

Hit and Run Case in Noida: गौशाला के सीसीटीवी की फुटेज साफ नहीं हैं. शनि मंदिर के संचालक ने बताया कि दो जनवरी को पुलिस आई थी. सीसीटीवी की फुटेज देखी, लेकिन फॉग बहुत ज्यादा होने पर साफ कुछ नहीं दिखा. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को लेकर चली गई थी. पुलिस का कहना है कि कार चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी कार चालक को पकड़ लिया जाएगा.

Hit and Run Case in Noida: स्विगी के प्रवक्ता ने कहा, “2 जनवरी को एक दिल दहला देने वाली घटना में हमारे डिलीवरी पार्टनर कौशल यादव की मौत से हमें गहरा दुख हुआ है. हम उनके परिवार के सदस्यों के साथ लगातार संपर्क में हैं और इस मामले में तेजी लाने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ कर रहे हैं, जिसमें बीमा और उनके परिवार को कानूनी सहायता प्रदान करना शामिल है.”

■ यह भी पढ़ें: …भाग रही है अंजलि की दोस्त निधि, कंझावला केस में आया नया CCTV फुटेज

■ यह भी पढ़ें: Bodybuilder Priya Singh : दो बच्चों की मां, बॉडी बिल्डिंग के दम पर मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

तत्वदर्शी संत से दीक्षित (गुरू दीक्षा) व्यक्ति बनता है मोक्ष का अधिकारी। जाने कैसे ?

Table of Contents Hide गुरू दीक्षा: गुरु दीक्षा के कितने प्रकार होते…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai: मौत के…

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…