Kanpur Gangster Vikas Dubey
Kanpur Gangster Vikas Dubey

Kanpur Gangster Vikas Dubey: पुलिस की गाड़ी पलटी तो हथियार छीन कर भाग रहा था विकास दुबे, STF ने कर दिया ढेर गाड़ी पलट के बाद विकास दुबे ने हथियार छीना, करीब 3-4 किलोमीटर तक भागा विकास दुबे, एसटीपी की टीम ने विकास दुबे का पीछा किया।मुठभेड़ में मारा गया आरोपी विकास दुबे विकास दुबे पर 500000 का था इनाम उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर में लाया जा रहा था

इसी दौरान गाड़ी पलटने से अफरातफरी मचने पर पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की पुलिस ने उसको सरेंडर करने के लिए भी कहा लेकिन उसने फायरिंग की और जवाब में जो पुलिस ने फायरिंग की उसमें वह मारा गया।

Kanpur Gangster Vikas Dubey
 

गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने हथियार छीना, करीब 3-4 किलोमीटर तक भागा विकास दुबे, एसटीपी की टीम ने विकास दुबे का पीछा किया।

Kanpur Gangster Vikas Dubey: पांच लाख का इनामी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार

 
Kanpur Gangster Vikas Dubey कानपुर: विकास दुबे मार गया।कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद 6 दिन तक पुलिस को छकाने वाला गैंगेस्टर विकास दुबे पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. बता दें कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार हो गई थी. कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की।इसी बीच पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया.

 

Body of gangster Vikas Dubey who was killed in police encounter today, at LLR Hospital in Kanpur. pic.twitter.com/82X50eFiaJ

— ANI UP (@ANINewsUP) July 10, 2020

 

बता दें कि विकास को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद पुलिस वहाँ पहुची।औरमध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. 
 

Kanpur Gangster Vikas Dubey: कैसे हुआ हादसा 

Kanpur Gangster Vikas Dubey: जानकारी के अनुसार विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. विकास दुबे दूसरे नंबर की गाड़ी में दो लोगों के साथ बीच की सीट पर बैठा हुआ था. गाड़ी के पलटने के साथ ही विकास ने भागने की कोशिश शुरू कर दी. उसने एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल निकाल ली और वहां से भागने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान पुलिस ने उसे मार गिराया.
 
मुठभेड़ में मारा गया आरोपी विकास दुबे। विकास दुबे पर 500000 का था इनाम उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर में लाया जा रहा था इसी दौरान गाड़ी पलटने से अफरातफरी मचने पर पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की पुलिस ने उसको सरेंडर करने के लिए भी कहा लेकिन उसने फायरिंग की और जवाब में जो पुलिस ने फायरिंग की उसमें वह मारा गया।

#WATCH Vikas Dubey attempted to flee by snatching pistol of the injured policemen after car overturned. Police tried to make him surrender, during which he fired at the policemen. He was injured in retaliatory firing by police. He was later rushed to the hospital: SP Kanpur West pic.twitter.com/ZajJVLNGBU

— ANI UP (@ANINewsUP) July 10, 2020

You May Also Like

Class 10th & 12th Exam: सीबीएसई ने 10वीं-12वीं की परीक्षा को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

Table of Contents Hide इन छात्रों को होगा फायदा Class 10th, 12th…

Rishi Parashara: पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया….

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai: मौत के…