katrina-vicky-wedding

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. एएनआई (ANI) के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया गया है. फैन्स को कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में अब उनकी तमन्ना पूरी हो गई है. कैटरीना कैफ अब ‘मिसेज कैटरीना कैफ कौशल’ बन गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने आज 3.30 से 3.45 के बीच सात फेरे लिए. यह भी खबर सामने आ रही है कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू करने के पहले इस क्षेत्र के प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर में देवी का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे.

Katrina Vicky Wedding: शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

katrina-vicky-wedding

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की पहली फोटो भी इंटरनेट पर आ गई है. हालांकि यह फोटो क्लियर तो नहीं है, लेकिन इसमें विक्की और कैटरीना को किसी राजा रानी की तरह किले के ऊपर खड़े देखा जा सकता है. दोनों के इर्द-गिर्द लाइट्स जगमगा रही है. वहीं बाकी सभी मेहमान नीचे खड़े होकर कपल को निहार रहे हैं. फोटो को देखकर अंदाजा लगाया सकता है कि शादी कितने भव्य तरीके से संपन्न हुई है. यह शादी किसी शाही शादी से कम नहीं है.

katrina-vicky-wedding

मिली जानकारी के अनुसार कपल शादी के बाद दो ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा. पहला रिसेप्शन इसी वेन्यू पर यानी सिक्स सेंसस बरवाड़ा में 10 दिसंबर को होगा, जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल में होगा. गौरतलब है कि एक बार अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि वे किसी हवेली में रॉयल इंडियन स्टाइल में शादी करना चाहती हैं.

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना-विक्की की थ्रोबैक फोटो

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. एएनआई (ANI) के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया गया है. फैन्स को कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में अब उनकी तमन्ना पूरी हो गई है. कैटरीना कैफ अब ‘मिसेज कैटरीना कैफ कौशल’ बन गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने आज 3.30 से 3.45 के बीच सात फेरे लिए. यह भी खबर सामने आ रही है कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू करने के पहले इस क्षेत्र के प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर में देवी का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे

यह भी पढ़े: श्री गुरू ग्रंथ साहिब चोरी मामले में फिर बढ़ी राम रहीम की मुश्किलें!

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटो वायरल

इसी के साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की पहली फोटो भी इंटरनेट पर आ गई है. हालांकि यह फोटो क्लियर तो नहीं है, लेकिन इसमें विक्की और कैटरीना को किसी राजा रानी की तरह किले के ऊपर खड़े देखा जा सकता है. दोनों के इर्द-गिर्द लाइट्स जगमगा रही है. वहीं बाकी सभी मेहमान नीचे खड़े होकर कपल को निहार रहे हैं. फोटो को देखकर अंदाजा लगाया सकता है कि शादी कितने भव्य तरीके से संपन्न हुई है. यह शादी किसी शाही शादी से कम नहीं है.

katrina-vicky-wedding

Katrina Vicky Wedding: मिली जानकारी के अनुसार कपल शादी के बाद दो ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा. पहला रिसेप्शन इसी वेन्यू पर यानी सिक्स सेंसस बरवाड़ा में 10 दिसंबर को होगा, जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल में होगा. गौरतलब है कि एक बार अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि वे किसी हवेली में रॉयल इंडियन स्टाइल में शादी करना चाहती हैं.

You May Also Like

Class 10th & 12th Exam: सीबीएसई ने 10वीं-12वीं की परीक्षा को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

Table of Contents Hide इन छात्रों को होगा फायदा Class 10th, 12th…

Rishi Parashara: पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया….

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai: मौत के…