Ranbir Alia Wedding

Ranbir Alia Wedding: बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए । पंजाबी रीति- रिवाज से होने वाली यह शादी धूमधाम से हो चुकी हैं। साथ ही अपनी शादी को सुपर सिक्रेट बनाए रखने के लिए दोनों ही कलाकारों और उनके परिवार की तरफ से सुरक्षा काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं। ऐसे में फैंस को रणबीर और आलिया का इस बहुप्रतीक्षित शादी की झलक पाने के लिए बहुत इंतजार किया।

शादी से पहली फोटो आई सामने

शादी संपन्न करके रणवीर और आलिया अपने घर से बाहर आए और उनके फैंस उन्हें देखकर बहुत खुश हुए। उनकी खुशी का कोई ठिकाना था। फोटोग्राफर फोटो लेने लगे दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे। दोनों पेपरजी को पोज़ देते नजर आए।

आलिया ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Ranbir Alia Wedding: आलिया भट्ट ने अपने लव ऑफ लाइफ रणबीर कपूर संग शादी की तस्वीरें शेयर की दूल्हा दुल्हन के गेटअप में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत हैं कि इन्हें देख कर किसी को भी जलन हो जाए। शादी में आलिया ने ऑफ वाइट साड़ी को पहना। वहीं रणवीर ने भी वाइट शेरवानी पहनी हुई थी। देखिए इनकी फोटोस

करीना ने शेयर की फॅमिली संग फोटो

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी तो हो गई, अब कपल की शादी की तस्वीरों का फैंस को इंतजार है. इससे पहले आप करीना कपूर खान की बेटे जे संग इंसाइड फोटो को ही देख लीजिए. करीना ने छोटे बेटे जे संग इंस्टा पर क्यूट सी फोटो शेयर की है. जिसमें वे जे को पैंपर कर रही हैं. पिंक कलर के कुर्ता पायजामे में मॉमी करीना से ट्विविनिंग करते हुए करीना की ये फोटो वायरल है.

आलिया भट्ट की हो रही विदाई

Ranbir Alia Wedding: आलिया भट्ट ने राजकुमार रणबीर कपूर से शादी कर ली है. रणबीर-आलिया की शादी की सभी रस्में हुईं. शादी तो हो गई अब विदाई बाकी है. वास्तु में आलिया भट्ट की विदाई की सेरेमनी चल रही है. ढोल नगाड़े बजाए। विदाई का ये पल आलिया और उनके पेरेंट्स सोनी राजदान और महेश भट्ट के लिए काफी इमोशनल होने हुआ।

1 comment

Leave a Reply

You May Also Like

Rishi Parashara : पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया संभोग

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

Mirabai Story in Hindi: मीरा बाई की जीवनी, मीरा बाई की मृत्यु कैसे हुई

Mirabai Story in Hindi: कृष्ण भक्ति में लीन रहने वाली मीराबाई को राजस्थान में सब जानते ही होंगे। आज हम जानेंगे कि मीराबाई का जन्म कब और कहां हुआ? {Mirabai Story in Hindi} मीराबाई के गुरु कौन थे? कृष्ण भक्ति से क्या लाभ मिला? मीराबाई ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया। गुरु बनाना क्यों आवश्यक है? आइए जानते हैं।

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

Gudi padwa: गुड़ी पड़वा आज, जानें इस त्योहार का महत्व व इससे जुड़ी पौराणिक कथाएं

Table of Contents Hide गुड़ी पड़वा 2022 प्रतिपदा तिथि-Gudi padwa: गुड़ी पड़वा…