REDMI

Redmi 10A और Redmi 10C के बारे में कहा जा रहा है कि ये भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। Xiaomi के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरे, 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। उन्हें मीडिया टेक चिपसेट द्वारा प्रोसेस्ड किया जा सकता है। 

Redmi 10A और Redmi 10C के बारे में कहा जा रहा है कि ये जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।

इस नए फोन को लेकर उम्मीद की जा रही है कि रेडमी नोट 10A (Redmi 10A) और रेडमी नोट 10C की कीमत का खुलासा हो गया है। कहा जा रहा है कि रेडमी के ये फोन 12,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है।

Redmi 10A और Redmi 10C मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की बात कही गई है। इसका नेतृत्व 50-मेगापिक्सेल सैमसंग I SOCELL S5KJN1 सेंसर या OmniVision OV50C सेंसर द्वारा किया जा सकता है। कहा जाता है कि Redmi 10A और Redmi 10C की कैमरा इकाइयों में 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का OV02B1B या SC201CS मैक्रो कैमरा शामिल है। हालांकि, Xiaomi ने अभी तक Redmi 10A और Redmi 10C के बारे में किसी भी डिटेल्स को लेकर पुष्टि नहीं की है। 

■ Also Read: क्या आपकी सब फोटो गूगल फ़ोटोज़ से डिलीट हो जाएगी?

इसके अलावा पता चला है कि ये दोनों फोन चीन और दूसरे बाजारो में भी पेश किया जाएगा। दोनों फोन पिछले साल 2020 में लॉन्च हुए रेडमी 9A और रेडमी 9C के सक्सेसर फोन है। इस नए फोन को काफी बजट में रखा गया है।

■ Also Read : World Cancer Day पर जानिए क्या है कैंसर का इलाज?

लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी 10A और रेडमी 10C में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगी। इसमें 50 मेगापिक्सल का सैमसंग I SOCELL S5KJN1 सेंसर या OmniVision OV50C सेंसर होगा। रेडमी 10A और रेडमी 10C में कैमरा यूनिट के तौर पर 8 मेगापिक्सल का सेकेंरी अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का OVO2B1B या SC201CS मैक्रो कैमरा होगा।

■ Also Read : Kalpana Chawla Death Hindi: धरती से 16 मिनट की दूरी पर गई थी जान

Leave a Reply

You May Also Like

Rishi Parashara : पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया संभोग

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

Mirabai Story in Hindi: मीरा बाई की जीवनी, मीरा बाई की मृत्यु कैसे हुई

Mirabai Story in Hindi: कृष्ण भक्ति में लीन रहने वाली मीराबाई को राजस्थान में सब जानते ही होंगे। आज हम जानेंगे कि मीराबाई का जन्म कब और कहां हुआ? {Mirabai Story in Hindi} मीराबाई के गुरु कौन थे? कृष्ण भक्ति से क्या लाभ मिला? मीराबाई ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया। गुरु बनाना क्यों आवश्यक है? आइए जानते हैं।

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

Kamakhya Temple Mystery: कामाख्या मंदिर का गुप्त रहस्य

Table of Contents Hide Kamakhya Temple Mystery: कामाख्या मंदिर का इतिहास Kamakhya…