Rohini Court News Today : जितेंद्र उर्फ गोगी पर बरसाई गोलियां, खुद भी मारे गए।

वकील के ड्रेस में हमलावर, गैंगस्टर गोगी पर बरसाई गोलियां, खुद भी मारे गए

Rohini Court News Today : देश की राजधानी दिल्ली आज दहल गई जब Rohini Court में फिल्मी स्टाइल में गैंगवॉर शुरू हुआ। शुक्रवार की दोपहर को रोहिणी कोर्ट Rohini Court परिसर अचानक गोलियों बरसने लगी। दिल्ली के मोस्ट वॉन्टेंड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की बदमाशों ने कोर्ट परिसर में ही गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद कोर्ट में सुरक्षा में मौजूद जवान और हमलावरों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई जिसमें अब तक कुल तीन लोगों के मारे जाने की पुष्टि की गई है. इसमें जितेंद्र उर्फ गोगी को मारने आए दोनों हमलावर भी शामिल हैं जो दिल्ली पुलिस के हाथों मारे गए।

रोहिणी के डीसीपी प्रणव तयाल ने बताया कि हमलावर वकील का ड्रेस पहनकर कोर्ट परिसर में आए। उन्होंने गोगी पर कई गोलियां चलाई जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और दो बदमाश वही मारे गए।

कोर्ट परिसर में अचानक गोलियां चलने से भगदड़

Rohini Court News Today : बता दें कोर्ट परिसर में अचानक गोलियां चलने से भगदड़ जैसी स्थिति हो गई और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान एक महिला वकील भी घायल हो गई। रोहिणी कोर्ट परिसर में गोली चलने के बाद परिसर को पूरा सील कर दिया गया है और दिल्ली पुलिस के जवान मौके पर मौजूद हैं।

गैंगेस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी जिसे बदमाशों ने कोर्ट रूम में गोली मार दी वो तिहाड़ जेल में बंद था. 2020 में गोगी की गिरफ्तारी के बाद  भारी मात्रा में गोलियां और असलहे बरामद हुए थे. गोगी पर दिल्ली में चार लाख और हरियाणा में 2 लाख का इनाम घोषित था।

Rohini Court News Today

जितेंद्र उर्फ गोगी के जुर्म

Rohini Court News Today : चर्चित हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता मर्डर केस में भी जितेंद्र उर्फ गोगी की संलिप्तता सामने आई थी.  इसके पास से 6 ऑटोमेटिक विदेशी पिस्टल, 70 से अधिक जिंदा कारतूस, पश्चिम विहार से लूटी गई एक कार बरामद की गई थी.

इतना ही नहीं नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के लोगों ने ही 26 गोलियां मारी थीं. 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में टिल्लू गैंग से गोगी का गैंगवार हुआ था, जिसमें 3 लोगों की हत्या हुई थी और 5 लोग घायल हुए थे।

आजतक ने ट्वीट कर कहा – इस मामले में माननीय उच्च न्यायालय को Suo Moto Cognizance लेना चाहिए।

#रोहिणी_कोर्ट में पेशी के लिए गैंगस्टर जीतेन्द्र गोगी को ले जाते समय उसकी हत्या कोर्ट परिसर में कर दी गई। दो बंदूकधारी वकील के ड्रेस में थे जिन्होंने हत्या की।दिल्ली पुलिस ने दोनों हत्यारों को मौके ओर ही मार डाला

ये भी पढ़ें –SSC GD Recruitment 2021

ये भी पढ़ें –10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट्स तक के लिए सरकारी नौकरी

ये भी पढ़ें – हिंदी दिवस कब है, और क्यों मनाया जाता है? जानिए इसका इतिहास।

ये भी पढ़ें – national Daughters Day 2021

Leave a Reply