Patwari Admit Card


RSMSSB Patwari Admit Card: उम्मीदवारों को परीक्षा से डेढ़ घंटे पहले केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा। उन्हें एक आईडी प्रूफ जैसे मतदाता पहचान पत्र, आधार कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस आदि के साथ अपना ई-प्रवेश पत्र लाना होगा।

RSMSSB Patwari Admit Card
RSMSSB Patwari Admit Card

RSMSSB Patwari Admit Card 2021: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) अंतिम ई-राजस्थान पटवारी एडमिट कार्ड rsmssb.rajasthan.gov.in पर आज, 14 अक्टूबर 2021 को अपलोड किये है। RSMSSB द्वारा एडमिट कार्ड का लिंक एक्टिव होने के बाद कैंडिडे्टस को यहां डायरेक्ट लिंक दिया जाएगा। पटवारी परीक्षा लगातार दो दिन यानी 23 अक्टूबर और 24 अक्टूबर 2021 को 2 शिफ्ट में यानी सुबह 08:30 बजे से 11:30 बजे तक और दोपहर 02:30 बजे से शाम 05:30 बजे तक आयोजित की जाएगी।

B Patwari Admit Card: जिन उम्मीदवारों ने आरएसएमएसएसबी पटवारी भर्ती 2021 के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे अपनी परीक्षा की तारीख और समय एक बार राजस्थान पटवाई एडमिट कार्ड लिंक वेबसाइट पर एक्टिव होने के बाद चेक कर सकेंगे। उम्मीदवारों को परीक्षा से डेढ़ घंटे पहले केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा। उन्हें एक आईडी प्रूफ जैसे मतदाता पहचान पत्र, आधार कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस आदि के साथ अपना ई-प्रवेश पत्र लाना होगा। इसके अलावा लेटेस्ट 2.5 x 2.5 साइज के कलर फोटो और एक नीला पेन।

Patwari Admit Card

■ Also Read: SSC GD Recruitment 2021: जल्द ही आने वाली है भर्ती

RSMSSB पटवारी उत्तर कुंजी 2021: बोर्ड परीक्षा के बाद आंसर की के साथ मास्टर क्वेचन पेपर जारी करेगा। उम्मीदवारों को 100 रुपये के भुगतान के साथ आपत्ति, यदि कोई हो तो, उठाने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

Admit Card Download Link : Click Here

Patwari Admit Card: आरएसएमएसएसबी पटवारी परिणाम 2021

सभी आपत्तियों को प्राप्त करने के बाद रिजल्ट तैयार किया जाएगा। फाइनल आंसर की के साथ सलेक्शन लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। 23 और 24 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा के लिए लाखों कैंडिडेट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

Patwari Admit Card: पटवार के 5378 के पदों पर होगी परीक्षा

आरएसएमएसएसबी ने पटवारी के पदों संख्या बढ़ाकर 5378 कर दी थी। पहले पदों की संख्या 4421 थी यानी इसमें 957 पद बढ़ाए गए हैं। इनमें 4615 पद नॉन टीएसपी और 763 पद टीएसपी एरिया के हैं। मोबाइल या कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस अपने साथ नहीं लाएं।

■ Also Read: Rajasthan Govt Job News : प्रदेश के स्कूलों में खाली पदों पर लेंगे गेस्ट फैकल्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

Rishi Parashara : पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया संभोग

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

तत्वदर्शी संत से दीक्षित (गुरू दीक्षा) व्यक्ति बनता है मोक्ष का अधिकारी। जाने कैसे ?

Table of Contents Hide गुरू दीक्षा: गुरु दीक्षा के कितने प्रकार होते…

​​RSMSSB Result: फायरमैन और सहायक अग्निशमन भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, यहां करें चेक

​​RSMSSB Result: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने असिस्टेंट…