Sonu Sood, IT Survey: के 6 परिसरों मे आयकर विभाग का सर्वे

REAL HERO Sonu Sood के 6 परिसरों मे आयकर विभाग का सर्वे

Sonu Sood, IT Survey: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को तो हर कोई जानते ही होंगे। एक हिंदी फिल्म दुनिया के सितारे हैं। उसके अलावा कोरोना समय में इन्होंने गरीब, बेसहारा लोगों की बहुत ही मदद की है। तब से यह ज्यादा प्रसिद्ध हो गए हैं। एक फिल्मी सितारे के रूप में तो इन्हें हम जानते ही थे लेकिन अब हम इन्हें लोगों के मसीहा के नाम से भी जानते हैं। 2 साल से यहां लोगों की बहुत मदद कर रहे हैं। इनसे जितनी बन सकती है हर संभव कोशिश करके मदद करते हैं।

Sonu Sood, IT Survey: सोनू सूद के परिसरों मे IT का सर्वे

जी हां, दोस्तों आज Sonu Sood, IT Survey सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग का सर्वे हो रहा है। इनकम टैक्स के डिपार्टमेंट से यह जानकारी मिली है कि सोनू सूद जो धर्मार्थ कार्य कर रहे हैं। उनके पास इतना पैसा कहां से आ रहा है और कैसे वह सब लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद के 6 ठिकाने हैं वहां पर इनकम टैक्स ऑफिसर पहुंच गए हैं। और वह सभी जानकारियां सोनू सूद से ले रहे हैं कि कितना पैसा आता है। कहां से आता है और कितना खर्च होता है।

इसको हम छापेमारी बिल्कुल नहीं कह सकते हैं। यह एक तरह का सर्वे है। क्योंकि इसमें सिर्फ सोनू सूद के पास जितनी धनराशि आती है उसकी जानकारी ही ली जा रही हैं उनके कोई भी दस्तावेज जप्त नहीं किए जा रहे हैं।

sonu-sood
sonu Sood


Sonu Sood, IT Survey: कोरोना समय के हीरो – सोनू सूद

Sonu Sood, IT Survey: जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे। कोरोंना समय में सोनू सूद ने लोगों की बहुत मदद की है। इतना कोई भी नहीं कर पा रहे थे। धर्मार्थ कार्य कई एनजीओ करते हैं लेकिन सोनू सूद ने सबसे हटकर और बहुत अधिक धर्मार्थ कार्य किया है। इसके लिए उन्हें कहां से डोनेशन मिलती है? कितनी डोनेशन मिलती है? और वह इनका उपयोग किस तरह करते हैं? कितना खर्च करते हैं? इसके बारे में आयकर विभाग उनसे जानकारी लेना चाहता है।Sonu Sood, IT Survey

Sonu Sood, IT Survey: IT विभाग से सर्वे होने के दो कारण

  1. कोरोना समय में जो लोगों की मदद की है इसके लिए उन्हें कहां से डोनेशन मिलती है? कितनी डोनेशन मिलती है? और वह इनका उपयोग किस तरह करते हैं? कितना खर्च करते हैं?
  2. दूसरा कारण राजनीतिक कारण है कुछ समय पहले सोनू सूद दिल्ली गए थे। वहां वह आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले। अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर का दर्जा दिया है। इन दोनों के बीच अच्छे संबंध है।
    आम आदमी पार्टी जॉइन ना कर ले राजनीति में आना चाहते होंगे। यह सब सोचा शायद सरकार ने उनके घर पर आयकर का सर्व करवाया है।

अचानक से इस तरह यहां सर्वे करना सभी को अजीब लग रहा है। सोनू सूद के फेंस इससे काफी नाराज है।

ये भी पढ़ें – कलयुग के अंत में क्या होगा?

ये भी पढ़ें – हिंदी दिवस कब है, और क्यों मनाया जाता है? जानिए इसका इतिहास।

ये भी पढ़ें – मृत्यु के बाद का सच क्या है?

Bollywood अभिनेता Sonu Sood के 6 ठिकानों पर आयकर विभाग का सर्वे – NDTV

ये भी पढ़ें – सब फोटो गूगल फ़ोटोज़ से डिलीट हो जाएगी?


Sonu Sood, IT Survey: इस सर्वे के बारे में एक व्यक्ति ने तो यह कहा है कि यह तो ऐसे लगता है कि एक असुरक्षित सरकार द्वारा एक मसीहा को परेशान करना है। वह भी इसलिए कि उसने असहाय निर्धन अनाथ लोगों की मदद की।

SARVESH MISRA ने कहा कि जिस व्यक्ति ने कोरोना में दिन रात एक करके लाखों लोगों की मदद की उसकी मेहनत का ऐसा परिणाम सरकार देगी यह पूरा देश नही सोच सकता था, @SonuSood गरीबों का मसीहा हैं, युवाओं में नेकी की भावना भरने वाले आदर्श हैं, सरकार को ऐसी घटिया हरकत नही करनी चाहिए

अरविंद केजरीवाल जी ने केंद्र सरकार पर सीधा निशाना साधा

Sonu Sood, IT Survey: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने हाल में 48 वर्षीय सूद को ‘देश का मेंटर’ कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी सरकार का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. इस कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों का उनके करियर को लेकर मार्गदर्शन दिया। .

सोनू सूद के घर पर छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल जी ने केंद्र सरकार पर सीधा निशाना साधा है।

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल जी ने कहा कि -सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। @SonuSood जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।

Sonu Sood, IT Survey: इस बात को सुनकर लोगों में काफी हताशा है और लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। एक अच्छे इंसान को बेवजह सरकार के द्वारा परेशान किया जा रहा है। कोरोना समय में जो कार्य सरकार नहीं कर सकी। वह कार्य सोनू सूद ने किया।

2 thoughts on “Sonu Sood, IT Survey: के 6 परिसरों मे आयकर विभाग का सर्वे

Leave a Reply