WhatsApp-Delete-Message

WhatsApp Delete Message: व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी जल्द ही आने वाली है आप सभी को बता दें कि व्हाट्सएप में डिलीट फॉर एवरीवन का फीचर जबसे रोल आउट किया है तब से व्हाट्सएप यूज़ करने वाले यूजर्स को काफी बेनिफिट हुआ है।

WhatsApp अपने यूजर को लुभाने के लिए एक नए अपडेट पर काम कर रहा है, जिसके आने के बाद आप किसी गलत मेसेज को दो दिन बाद भी डिलीट कर सकेंगे। यह पहले बहुत कम समय के लिए था, WhatsApp ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ फीचर (Delete For Everyone Feature) की समय सीमा को मौजूदा एक घंटे, आठ मिनट और 16 सेकंड के समय से बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे करने पर काम कर रहा है। इसका फायदा यह होगा कि अगर आपने किसी को कोई गलत मेसेज भेजा है तो आप उसे दो दिन बाद तक डिलीट कर पाएंगे। 

WhatsApp Delete Message: WABetaInfo ने दी ट्वीट करके जानकारी

WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि बदलाव को WhatsApp बीटा वर्जन 2.22.410 पर देखा गया है और बाद में ऐप के स्टेबल वर्जन में आ सकता है। हालांकि अभी तक यह फीचर उपलब्ध नहीं है, यहां तक कि बीटा टेस्टर के लिए भी नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब समय सीमा में बदलाव किया गया है, WhatsApp ने पहले भी किसी मेसेज को डिलीट करने की समय सीमा में बदलाव किया है। 

Also Read: Union Budget 2022: All Info About Union Budget Of India That You Want To Know

इसका मतलब है कि यूजर्स को किसी मेसेज को परमानेंट रूप से हटाने के लिए ढाई दिन का समय मिलेगा। बता दें कि WhatsApp ने पिछले साल नवंबर में अपनी समय सीमा को सात दिनों तक बढ़ाने की योजना बना रहा था। WABetaInfo की रिपोर्ट है कि सात दिनों से अधिक करना सही नहीं होगा, क्योंकि लोग उस मेसेज को हटाना नहीं चाहेंगे जो वो एक हफ्ते पहले भेज चुके हैं।

WhatsApp Delete Message: डिलीट फॉर एव्रीवन फीचर में आया यह बदलाव 

WhatsApp Delete Message: WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सएप अपने डिलीट फॉर एव्रीवन फीचर में एक नया बदलाव लाने जा रहा है. वॉट्सएप के बीटा वर्जन में इस बदलाव को टेस्ट किया जा रहा है. डिलीट फॉर एव्रीवन फीचर में अब मैसेज को डिलीट करने के लिए कोई टाइम लिमिट नहीं होगी, आप अपने मैसेज को दूसरों के लिए मैसेज भेजने के कितने भी समय बाद डिलीट कर पाएंगे. WABetaInfo की रिपोर्ट में यह कहा गया है कि वॉट्सएप के बीटा वर्जन 2.21.21.1 में उस मैसेज पर भी डिलीट फॉर एव्रीवन का ऑप्शन दिया गया है जो तीन महीने पुराना है.  

Also Read: UPSC Civil Service IAS IFS Recruitment 2022

WhatsApp Delete Message

Also Read : Google Photos Locked Feature

Also Read: Olympic Games Beijing 2022

Leave a Reply

You May Also Like

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai : मौत…

Kalyug Ka Ant : कलयुग के अंत में क्या होगा?

Table of Contents Hide Kalyug Ka Ant: वर्तमान में कलयुग कितना बीत…

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…