whatsapp-update

WhatsApp Last Seen New Update: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए कम्यूनिटीज, इमोजी रिएक्शन जैसे कई सर्विसे पेश की हैं। WABetaInfo की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जहां यूजर्स अपना लास्ट सीन छुपाने में सक्षम होंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि यह तो पहले भी था तो इसमें क्या खास है।

तो आपको बता दें कि इस फीचर के तहत आप कुछ स्पेसिफिक कॉन्टैक्ट्स से अपना लास्ट सीन छुपा पाएंगे। इस फीचर की टेस्टिंग iOS यूजर्स के लिए की जा रही है।

WhatsApp Update यह लेटेस्ट फीचर WhatsApp यूजर्स को अपने लास्ट सीन को कुछ स्पेसिफिक कॉन्टैक्ट्स से छिपाने की अनुमति देगा। यह फीचर ऐप की प्राइवेसी के तहत पेश किया गया है।

इसके लिए यूजर्स को Last Seen कैटेगरी में जाना होगा और फिर Everyone, My Contacts, Nobody और My Contacts Except… में से लास्ट वाले विकल्प को चुनना होगा। अगर ऐसा होता है तो यूजर्स को बेहद सुविधा हो जाएगी। जिसे वो अपना लास्ट सीन नहीं दिखाना चाहते हैं बस उन्हीं से हाइड कर पाएंगे।

Also Read कपूर खानदान की बहू बनीं आलिया भट्ट, तस्वीरें वायरल

इसके अलावा, WhatsApp से प्रोफाइल पिक्चर्स और About सेक्शन के लिए भी इसी तरह का फीचर पेश कर सकता है।

इस फीचर के साथ, यूजर यह तय करने में सक्षम होगा कि उनकी WhatsApp प्रोफाइल फोटो कौन देख सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब आप WhatsApp सेटिंग ओपन करेंगे तो जहां Last Seen का विकल्प मिलता है वहां पर Profile Photo / About के तहत My Contacts Except… का एक नया विकल्प दिया जाएगा।

WhatsApp Update: WhatsApp ने ग्रुप एडमिन के लिए भी फीचर पेश किया है जिसमें हर किसी की चैट से गलत या खराब मैसेजेज को हटाने की क्षमता शामिल होगी।

फेसबुक और इंस्टाग्राम की तरह WhatsApp यूजर्स भी टेक्स्ट मैसेज पर इमोजी रिएक्शन के साथ रिएक्ट कर सकेंगे।

Also Read: राजस्थान पशुधन सहायक मे 1136 पद, आवेदन शुरू

Leave a Reply

You May Also Like

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…

Rishi Parashara : पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया संभोग

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai : मौत…