CHYREN SELIN


CHYREN SELIN: नास्त्रेदमस एक प्रसिद्ध नाम के लिए किसी परिचय की आवश्यकता नहीं थी, उन्होंने अतीत वर्तमान और भविष्य की कई घटनाओं के बारे में भविष्यवाणी की थी। इन भविष्यवाणियों में एक नाम बार-बार उठता है “चाइरेन सेलिन”।

CHYREN SELIN अतीत में कई दावे सेलिन हैं लेकिन उनमें से कोई भी नहीं असली साबित हुआ। यहां नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों की मदद से कायरेन सेलिन के बारे में विस्तृत विवरण दिया गया है। कायरन का अर्थ है संपूर्ण ब्रह्मांड। नास्त्रेदमस के समय में पूरे ब्रह्मांड के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द। सेलिन चंद्रमा की ग्रीक देवी के सेलिना नाम से आया है। नास्त्रेदमस ने इस नाम को इसलिए चुना क्योंकि कायरेन सेलिन का असली नाम सेलिना का विपर्यय (वर्णमाला का उल्टा क्रम) है यानी ऐनील्स।

CHYREN SELIN नास्त्रेदमस के समय में भ्रम पैदा करने के लिए नाम के अक्षरों के क्रम को उलटने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक चाल थी। एक सबसे महत्वपूर्ण कारण नास्त्रेदमस ने इन भविष्यवाणियों को रहस्यमय तरीके से लिखा ताकि उनका दुरुपयोग न हो सके। हालांकि इन भविष्यवाणियों का उनके प्रकाशन के बाद से दुरुपयोग किया गया है। नास्त्रेदमस ने अपने बेटे और अज्ञात राजा को पत्र कहा कि वह सही है इन भविष्यवाणियों का ज्ञान बुद्धि के माध्यम से प्राप्त नहीं किया जा सकता है, लेकिन संकेत उसके चारों ओर प्रकट होंगे जिससे भविष्यवाणी संबंधित है। इसलिए सायरन सेलिन से संबंधित भविष्यवाणी और दिए गए संकेत को उसके चारों ओर प्रकट होना चाहिए। इसलिए यहां भविष्यवाणियों में दिए गए संकेत की सहायता से हम असली कायरन सेलिन पाते हैं। नीचे दिए गए ये क्वाट्रेन [3] दुनिया में पहले महाद्वीप के बारे में फिर उपमहाद्वीप (देश) के बारे में एक राज्य के बारे में एक शहर और उस समय की दुनिया की कुछ प्रमुख घटनाओं के बारे में संकेत प्रदान करते हैं।

1.क्वाट्रेन


लंबे समय से प्रतीक्षित वह कभी नहीं लौटेगा
यूरोप में, वह एशिया में दिखाई देंगे:
महान हेमीज़ से जारी लीग में से एक,
और वह पूरब के सब राजाओं पर बढ़ता जाएगा

श्री गुरु नानक देव जी प्रथम गुरु

श्री गुरु गोबिंद सिंह जी 10वें गुरु

पहला वह एशिया में है जहां महान हर्मेस से जारी लीग में से एक है। हर्मीस ग्रीक भाषा का शब्द है जिसका अर्थ है पैगंबर या स्वयं भगवान द्वारा भेजे गए व्यक्ति। वह सिख धर्म के महान दस गुरुओं के बारे में बात कर रहे हैं और लीग जारी महान सिख धर्म है।

2. तीन तरफ से पानी से ढका भारत



जलीय का
त्रिगुणात्मकता वहाँ पैदा होगी
जो गुरुवार को अपनी छुट्टी बना लेगा:
उसकी कीर्ति, स्तुति, शासन और शक्ति बढ़ेगी,
भूमि और समुद्र के द्वारा पूर्व की ओर एक तूफ़ान
तो एशिया में फिर से जलीय त्रिगुणता के रूप में दिए गए चिन्ह का अर्थ है तीन तरफ से पानी से घिरा हुआ देश या तीन तरफ पानी के संकेत और निश्चित रूप से भारत में पूर्व, पश्चिम और दक्षिण दिशा की ओर तीन तरफ हिंदमहासागर (भारतीय महासागर) है।

2
समंदर के नाम के धर्म की होगी जीत


“अदलुनकटिफ” के पुत्र के संप्रदाय के खिलाफ:
जिद्दी, शोकग्रस्त संप्रदाय भयभीत होगा
A और A . द्वारा घायल दो में से
नास्त्रेदमस की इस भविष्यवाणी में “सेलिन” का लापता अंतिम अक्षर है जो सेलिना नाम को पूरा करता है। भारत के बारे में उनके द्वारा दिया गया एक और संकेत क्योंकि भारत का नाम हिंदुस्तान है और भारत में हिंदू धर्म समुद्र हिंदमहासागर के नाम पर आधारित है। एक नाम का पहला अक्षर देता है जो “ए” है और सेलिना का विपर्यय अनील्स बन जाता है

3.पाँच नदियों के द्वीपों में से एक तक,


महान “चिरेन सेलिन” के विस्तार के माध्यम से
हवा में बूंदा बांदी के माध्यम से एक का रोष,
छह भाग निकले, सन के छिपे हुए बंडल।
एक और संकेत पांच नदियों में से एक भारत का पंजाब [6] राज्य है जहां पांच नदियां बहती हैं और इसका नाम उसी पर रखा गया है। यहां तक ​​​​कि सी 10 क्यू 75 भी यह साबित करता है कि सिख गुरुओं ने फिर से सिख धर्म की शुरुआत की, जैसा कि नास्त्रेदमस लीग द्वारा पंजाब में जारी किया गया था।

4
महान साम्राज्य जल्द ही स्थानांतरित कर दिया जाएगा
एक छोटी सी जगह पर जो बहुत जल्द बढ़ने वाली है:
एक छोटे से देश में एक बहुत ही नीच स्थान
जिसके बीच में वह अपना राजदण्ड रखने आएगा

5.
चाँद गहरे साये में छिपा है,
उसका भाई जंग खाए हुए रंग से गुजरता है:
ग्रहणों के नीचे लंबे समय तक छिपे रहे महान,
खूनी घाव में लोहा ठंडा होगा।

You May Also Like

Class 10th & 12th Exam: सीबीएसई ने 10वीं-12वीं की परीक्षा को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

Table of Contents Hide इन छात्रों को होगा फायदा Class 10th, 12th…

Rishi Parashara: पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया….

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai: मौत के…

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…