Kangana Ranaut:

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत (kangana Ranaut) अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। काफी समय से वह ट्विटर पर भी एक्टिव हो गई है, ट्विटर के जरिए हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय दिखाती नजर आती हैं। इन दिनों में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत के कारण उन पर खूब निशाना साध रही थी लेकिन उन्होंने ट्विटर के कोई नियमों का उल्लंघन नहीं किया था। आइए जानते हैं पूरी खबर….

Kangana Ranaut ट्विटर के सभी नियमों का पालन करती थी।

अकाउंट सस्पेंड


कंगना पर आरोप है कि उन्होंने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है इसके कारण उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है अब अगर कंगना के ट्वीट पेज पर विजिट कर रहा है, तो सिर्फ अकाउंट सस्पेंड ही लिखा दिख रहा है।

Kangana Ranaut: बीजेपी की हार से नाराज हई कंगना राणावत ने किया था आपत्तिजनक ट्वीट।

Kangana Ranaut: कंगना ने जो Video डाला उसमें क्या बोली।
कंगना पर आरोप है कि उन्होंने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है इसके कारण उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया। अब अगर कोई कंगना के ट्वीट पेज पर विजिट करता है तो सिर्फ अकाउंट सस्पेंड ही दिखा रहा हैं।

Kangana ने किया था आपत्तिजनक ट्वीट

Kangana Ranaut: बिजेपी की हार से नाराज हुई कंगना

Kangana Ranaut: पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल में हुई बीजेपी की हार से बहुत ही ज्यादा भड़क गई थी कंगना रनौत। इसके बाद भी लगातार ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट करती नजर आई। इस दौरान उन्हें हिंसा को बढ़ावा देने वाला भी कहा गया। उनके ट्वीटस वायरल होने के बाद ही अकाउंट सस्पेंड हो गया है।
Kangana Ranaut: आपत्तिजनक ट्वीट किया था।

मंगलवार 4 मई को Kangana Ranaut का अकाउंट सस्पेंड होने से कुछ देर पहले उन्होंने आपत्तिजनक ट्वीट किया था उसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ममता बनर्जी की तुलना ताड़का से कर डाली थी उनके इस ट्वीट पर कि सोशल मीडिया यूजर्स ने रिपोर्ट की थी कई सारे ट्विटर यूजर्स ने उसकी रिपोर्ट की उसी का एक्शन लेते हुए ट्विटर ने Kangana Ranaut का अकाउंट सस्पेंड कर दिया।

Also Read : World Freedom Press Day 2021

Video Credit: Kananga Ranaut

Kangana Ranaut: कंगना ने जो Video डाला उसमें क्या बोली

अभी देखने में आ रहा है कि बंगाल से बहुत ज्यादा हिंसा फैलाने वाली खबरें आ रही है। फ़ोटो, वीडियो आ रहे हैं। कई लोगों के मर्डर हो रहे हैं, गैंगरेप हो रहे हैं और घरों को जलाया जा रहा है। कोई भी लिबरल कुछ नहीं कह रहा। ना बीबीसी वर्ल्ड, टेलीग्राफ, टाइम्स ऑफ इंडिया और ना ही कोई इंटरनेशनल पेपर या प्लेटफार्म में कवर नहीं कर रहा।

हम भारत के लिए क्या करना चाहते हैं? क्या हिंदू खून इतना सस्ता हो गया? मैं बहुत ज्यादा निराश हूं जो वहां पर खून की नदियां बह रही है। आप लोग क्या करना चाहते हैं? इसकी कड़ी निंदा करना चाहते हैं तो क्यों डर गए? क्या अब देशद्रोही देश चलाएंगे?

हम किस से डर रहे हैं? इस देश को क्या यह देशद्रोही चलाएंगे और मासूमों के कब तक हत्या होगी। हम धरना देंगे। मैं सरकार से यह कहना चाहती हूं कि कृपया इस पर जल्द से जल्द कड़ा कदम उठाए।

ऊपर लिखे गए शब्द अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया वीडियो है। उसके बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। टि्वटर इंडिया के द्वारा कंगना रनौत की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को ट्विटर के नियम तोड़ने का आरोप लगाए कंगना राणावत पर।

You May Also Like

Class 10th & 12th Exam: सीबीएसई ने 10वीं-12वीं की परीक्षा को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

Table of Contents Hide इन छात्रों को होगा फायदा Class 10th, 12th…

Rishi Parashara: पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया….

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai: मौत के…