News

Kanpur Gangster Vikas Dubey: एनकाउंटर या साजिश? क्यों लग रहा है सब फ़िल्म जैसा।

Kanpur Gangster Vikas Dubey: पुलिस की गाड़ी पलटी तो हथियार छीन कर भाग रहा था विकास दुबे, STF ने कर दिया ढेर गाड़ी पलट के बाद विकास दुबे ने हथियार छीना, करीब 3-4 किलोमीटर तक भागा विकास दुबे, एसटीपी की टीम ने विकास दुबे का पीछा किया।मुठभेड़ में मारा गया आरोपी विकास दुबे विकास दुबे पर 500000 का था इनाम उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर में लाया जा रहा था

इसी दौरान गाड़ी पलटने से अफरातफरी मचने पर पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की पुलिस ने उसको सरेंडर करने के लिए भी कहा लेकिन उसने फायरिंग की और जवाब में जो पुलिस ने फायरिंग की उसमें वह मारा गया।

गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने हथियार छीना, करीब 3-4 किलोमीटर तक भागा विकास दुबे, एसटीपी की टीम ने विकास दुबे का पीछा किया।

Kanpur Gangster Vikas Dubey: पांच लाख का इनामी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार

Kanpur Gangster Vikas Dubey कानपुर: विकास दुबे मार गया।कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद 6 दिन तक पुलिस को छकाने वाला गैंगेस्टर विकास दुबे पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. बता दें कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार हो गई थी. कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की।इसी बीच पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया.

 

Body of gangster Vikas Dubey who was killed in police encounter today, at LLR Hospital in Kanpur. pic.twitter.com/82X50eFiaJ

— ANI UP (@ANINewsUP) July 10, 2020

 

बता दें कि विकास को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद पुलिस वहाँ पहुची।औरमध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था.

Kanpur Gangster Vikas Dubey: कैसे हुआ हादसा

Kanpur Gangster Vikas Dubey: जानकारी के अनुसार विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. विकास दुबे दूसरे नंबर की गाड़ी में दो लोगों के साथ बीच की सीट पर बैठा हुआ था. गाड़ी के पलटने के साथ ही विकास ने भागने की कोशिश शुरू कर दी. उसने एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल निकाल ली और वहां से भागने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान पुलिस ने उसे मार गिराया.
मुठभेड़ में मारा गया आरोपी विकास दुबे। विकास दुबे पर 500000 का था इनाम उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर में लाया जा रहा था इसी दौरान गाड़ी पलटने से अफरातफरी मचने पर पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की पुलिस ने उसको सरेंडर करने के लिए भी कहा लेकिन उसने फायरिंग की और जवाब में जो पुलिस ने फायरिंग की उसमें वह मारा गया।

#WATCH Vikas Dubey attempted to flee by snatching pistol of the injured policemen after car overturned. Police tried to make him surrender, during which he fired at the policemen. He was injured in retaliatory firing by police. He was later rushed to the hospital: SP Kanpur West pic.twitter.com/ZajJVLNGBU

— ANI UP (@ANINewsUP) July 10, 2020

Graphics Mahi

Recent Posts

Indian Army Day in Hindi: 15 जनवरी को क्यों मनाया जाता है भारतीय सेना दिवस, इतिहास जाने

Indian Army Day in Hindi: 15 जनवरी का दिन भारत के लिए अहम दिन होता…

4 months ago

National Youth Day: नेशनल युवा दिवस कब और क्यों मनाया जाने लगा, जानिए इसका इतिहास।

National Youth Day: राष्ट्रीय युवा दिवस (स्वामी विवेकानंद जन्म दिवस) National Youth Day: हर वर्ष…

4 months ago

Gadi Ke Number Se Malik Ka Name गाड़ी नंबर से मालिक का नाम जानें, घर बैठे चेक करें

Gadi Ke Number Se Malik Ka Name गाड़ी नंबर से मालिक यहां से घर बैठे…

4 months ago

Kabir Saheb Nirvan Diwas: कबीर जी ने पाखंडवाद का पर्दाफाश कर, दिया प्रेम और सद्भावना का संदेश

Kabir Saheb Nirvan Divas: कबीर परमेश्वर निर्वाण दिवस: यह परमात्मा की ही दया है कि…

4 months ago

Makar Sankranti Hindi: कब है मकर संक्रांति?, दान करने का सही समय

Makar Sankranti Hindi: हिन्दू धर्म में मकर संक्रांति त्योहार का बहुत ही ज्यादा महत्व है. इस…

4 months ago

Weather Update: दिल्ली की ठंड ने नैनीताल को भी छोड़ा पीछे, शीतलहर का कहर

Cold Wave In Delhi: दिल्ली में सर्दी का सितम बढ़ता जा रहा है. यहां पहाड़ों…

4 months ago

This website uses cookies.