Punjab Tornado Video Update:

Punjab Tornado Video Update: पंजाब के फाजिल्का में टॉरनेडो (चक्रवाती तूफान) का कहर देखने को मिला। राजस्थान बॉर्डर से सटे पंजाब के गांव बकैनवाला में इस टॉरनेडो की वजह से 36 मकानों की छत व दीवारें गिर गई। जिसमें 3 महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए। इस दौरान आसमान में टॉरनेडो का भयावह नजारा देखकर लोगों में दहशत फैल गई। जिसके बाद फाजिल्का की डीसी सेनू दुग्गल और विधायक नरिंदरपाल सवना मौके पर पहुंचे। उन्होंने नुकसान की भरपाई का भरोसा दिया।

फाजिल्का में टॉरनेडो से मकानों की छत व दीवारें गिरने से घायल हुए लोग।
फाजिल्का में टॉरनेडो से मकानों की छत व दीवारें गिरने से घायल हुए लोग।

ग्रामीण बोले- मकान टूटने लगे, पेड़ गिरे, फसल बिछ गई


Punjab Tornado Video Update: टॉरनेडो की वजह से जख्मी हुई शिमला रानी, सुरिंदर कौर और बिमला रानी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बारिश के कुछ समय बाद ही चक्रवाती तूफान आ गया। उसका बवंडर इतना तेज था कि देखते ही देखते मकानों की छत व दीवारें टूटने लगे। पेड़ गिरने लगे। गेंहू की फसल जमीन पर बिछ गई। मकानों के नीचे दबने से लोगों में चीखपुकार मच गई।

Rahul Gandhi: राहुल की संसद सदस्यता रद्द, मोदी सरनेम पर मानहानि केस में सूरत कोर्ट से 2 साल कैद,

देखिए टॉरनेडो के कहर की तस्वीरें:-

लेंटर काटकर निकाले लोग


Punjab Tornado Video Update: जख्मी हुए सौरव, रवि, राज सिंह, रतन सिंह और मोहन लाल ने बताया कि सब कुछ इतना अचानक हुआ कि घर से बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। हमारे समेत कई लोग मलबे के नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने उन्हें लेंटर काटकर बाहर निकाला। फिर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया।

RIPTwitter: क्या ट्विटर का अंत नज़दीक है, ट्विटर पर हैशटैग ‘RIPTwitter’ ट्रेंड कर रहा है.

लोग बोले- पहली बार देखा, धमाके जैसी आवाज आई, लगा हेलिकॉप्टर गुजर रहा


Punjab Tornado Video Update: बकैनवाला के लोगों ने कहा कि उन्होंने पहली बार टॉरनेडो को देखा। इसकी वजह से तेज धमाके जैसी आवाजें आने लगी। ऐसा लगा जैसे ऊपर से कोई हवाई जहाज गुजर रहा हो। उन्होंने कहा कि गनीमत रही कि तूफान ढाणी यानी खेतों में बने घरों से होकर गुजर गया। गांव की तरफ आता तो तबाही और ज्यादा हो सकती थी। चक्रवती तुफान की गति का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक घर में खड़ी ट्राली पलट गई जबकि वृक्ष दूर दूर जा गिरे।

DC: ढाई किलोमीटर एरिया में घर गिरे


Punjab Tornado Video Update: फाजिल्का की DC डिप्टी कमिश्नर सेनू दुग्गल ने कहा कि टॉरनेडो की वजह से काफी नुकसान हुआ है। करीब ढाई Km के एरिया में घर गिर गए हैं। लोग जख्मी हुए। पशुओं का भी नुकसान हुआ है। टीम बनाकर इसकी असेसमेंट की जाएगी। जो भी नुकसान हुआ है, उनका मुआवजा सरकार द्वारा दिया जाएगा।

You May Also Like

भगवान कौन है?[Bhagwan Kaun Hai]: संत रामपाल जी भगवान है।

Table of Contents Hide भगवान कौन है? दो शक्तियां- सत्य पुरुष और…

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai: मौत के…

Kalyug Ka Ant: कलयुग का अंत कब और कैसे होगा जानिए

Table of Contents Hide Kalyug Ka Ant: वर्तमान में कलयुग कितना बीत…

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…