News

Shyam Rangeela News: मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला ने जॉइन की “आप”।

Shyam Rangeela News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री से सुर्खियों में आए (Mimicry of PM Modi) मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला, हास्य कलाकार ख्याली और अभिनेता जोजो अब ‘आप’ के हो चुके हैं।

Shyam Rangeela News: राजनेताओं की मिमिक्री कर सुर्खियां बटोरने वाले (फैमस) श्याम रंगीला ने राजनीति में कदम रखा, लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि रंगीला साल 2014 में नरेंद्र मोदी के लिए भी वोट मांग चुके हैं। लेकिन अब बदलाव के लिए वह आम आदमी पार्टी के साथ हो लिए हैं।

मिमिक्री आर्टिस्ट (Shyam Rangeela) श्याम रंगीला राजस्थान से आते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री के चलते वे विवादों और सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन राजनेताओं की मिमिक्री करते हुए वे अब राजनीति में उतर चुके हैं। उन्होंने थामा है आम आदमी पार्टी का हाथ। गुरुवार को राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने उन्हें और हास्य कलाकार ख्याली को पार्टी।

Shyam Rangeela News: इस बीच ईटीवी भारत से हुइ खास बातचीत में श्याम रंगीला ने बताया कि वे साल 2014 में मोदी जी के लिए भी वोट मांग चुके हैं, तब उन्होंने बदलाव के लिए वोट मांगा था और अब वह आम आदमी पार्टी में शामिल होकर फिर बदलाव के लिए ही वोट मांगेंगे।

Shyam Rangeela News: मेरे परफॉर्मेंस पर लगा दी बैन

Shyam Rangeela News: श्याम रंगीला की मानें तो उनका पेशा हंसना-हंसाना और लोगों को खुश रखना है। वो इसी काम में जुटे रहते हैं, लेकिन कुछ लोगों ने इसे राजनीति से जोड़ दिया और उसका खामियाजा भी श्याम रंगीला को उठाना पड़ा। रंगीला के अनुसार साल 2017 में उनकी लाफ्टर चैलेंज की परफॉर्मेंस बैन कर दी गई। श्याम रंगीला इस दौरान थोड़े भावुक भी हो गए. हालांकि, वे कहते हैं कि राजनीति के चलते ही उनके साथ यह हुआ, इसलिए अब राजनीति में ही आ गए.

आम आदमी पार्टी का काम दिल्ली में उन्होंने देखा, जिससे वे प्रभावित हुए. यही कारण है कि उन्होंने राजनीतिक क्षेत्र के लिए आम आदमी पार्टी को ही चुना.

Shyam Rangeela News: पार्टी का आदेश होगा तो लड़ूंगा चुनाव

(Shyam Rangeela) श्याम रंगीला के अनुसार चुनाव लड़ने या टिकट लेने के मकसद से आम आदमी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं. लेकिन समाज सेवा और विकास उनका मकसद है. इसलिए वह बदलाव के लिए पार्टी के साथ जुड़े हैं. हालांकि, श्याम रंगीला यह भी कहते हैं कि यदि पार्टी इस बारे में कोई आदेश देगी तो वे देखेंगे और चुनाव लड़ेंगे.

Shyam Rangeela News: फिर कर दी मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री

श्याम रंगीला मिमिक्री आर्टिस्ट हैं. ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान (Mimicry Artist Shyam Rangeela) उन्होंने अपनी इस कला का एक नमूना भी पेश किया. उन्होंने राहुल गांधी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करते हुए वर्तमान में बढ़ती महंगाई पर व्यंगात्मक कटाक्ष किया।

Shyam Rangeela News: ख्याली आम आदमी में हुआ शामिल

Shyam Rangeela News: आम आदमी पार्टी में प्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्याली सहारण भी शामिल हुए. ईटीवी भारत से खास बातचीत में ख्याली कहते हैं कि उनकी राजनीति में आने की इच्छा नहीं थी और यह बात उन्होंने (Comedian Khyali Saharan Joined Aam Aadmi Party) प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा से भी कही. लेकिन आम आदमी पार्टी को राजनेता नहीं, बल्कि समाज सेवा करने वाले चाहिए थे। मैं वही करता हूं। इसलिए आम आदमी पार्टी के साथ आ गया हूं. ख्याली ने कहा कि मेरी न चुनाव लड़ने की इच्छा है और न टिकट लेने की। बस क्षेत्र का और प्रदेश का विकास हो इस पर ही में काम करूंगा।

Shyam Rangeela News: पंजाब के सीमावर्ती जिलों पर ‘आप’ का फोकस

Shyam Rangeela News: आम आदमी पार्टी ने हाल ही में पंजाब विधानसभा चुनाव में अपनी धमाकेदार जीत दर्ज कर सरकार बनाई है। ऐसे में अब उसका फोकस पंजाब से लगते राजस्थान के सीमावर्ती जिलों पर हूं। उन जिलों में हनुमानगढ़ और श्री गंगानगर प्रमुख है. श्याम रंगीला व ख्याली इन्हीं जिलों से आते हैं।
इसके अलावा फिल्म अभिनेता जीतू वर्मा उर्फ जोजो, पूर्व जज बीएस तोमर, वरिष्ठ चिकित्सक संजीव तोमर, पूर्व आईपीएस अधिकारी रहे दिलीप जाखड़ के साथ ही राजनीतिक परिवार से आने वाले अनुराग सिंह बराड़, सुभाष मक्कड़ और मनीष मक्कड़ भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। अनुराग सिंह के दादा संगरिया से विधायक रह चुके हैं वही सुभाष मक्कड़ के पिता पूर्व में सांसद और विधायक रह चुके हैं।

Also Read: बैंक ऑफ इंडिया में 696 अधिकारी भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, आवेदन इस दिन

दो दिन पहले सीएम केजरीवाल से की थी मुलाकात


Shyam Rangeela News: बता दें कि श्याम रंगीला ने दो दिनों पहले ही दिल्ली में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। उन्होंने दिल्ली सरकार के स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था और वहां की व्यवस्था की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि सरकार की मोहल्ला क्लीनिक योजना काफी प्रभावी है। आम जनता की शुरुआती बीमारियों इलाज यहां आसानी से हो जाता है। उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल को बहुत ही बेहतरीन बताया था।  

Shyam Rangeela News: सीमावर्ती जिलों पर आप की नजर


हास्य कलाकार रहे भगवंत मान के पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के बाद राजस्थान के इन दोनों कलाकारों को भी राजनीति में उम्मीद की किरण नजर आ रही है। वहीं आम आदमी पार्टी की नजर राजस्थान के सीमावर्ती जिलों पर है। श्याम रंगीला और ख्याली सीमा से हनुमानगढ़ और श्री गंगानगर जिले से ही आते है। ऐसे में इनका क्षेत्र में अच्छा प्रभाव है। इनके दम पार पार्टी विधानसभा चुनाव में इन जिलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।  

Nity

Recent Posts

Indian Army Day in Hindi: 15 जनवरी को क्यों मनाया जाता है भारतीय सेना दिवस, इतिहास जाने

Indian Army Day in Hindi: 15 जनवरी का दिन भारत के लिए अहम दिन होता…

3 months ago

National Youth Day: नेशनल युवा दिवस कब और क्यों मनाया जाने लगा, जानिए इसका इतिहास।

National Youth Day: राष्ट्रीय युवा दिवस (स्वामी विवेकानंद जन्म दिवस) National Youth Day: हर वर्ष…

4 months ago

Gadi Ke Number Se Malik Ka Name गाड़ी नंबर से मालिक का नाम जानें, घर बैठे चेक करें

Gadi Ke Number Se Malik Ka Name गाड़ी नंबर से मालिक यहां से घर बैठे…

4 months ago

Kabir Saheb Nirvan Diwas: कबीर जी ने पाखंडवाद का पर्दाफाश कर, दिया प्रेम और सद्भावना का संदेश

Kabir Saheb Nirvan Divas: कबीर परमेश्वर निर्वाण दिवस: यह परमात्मा की ही दया है कि…

4 months ago

Makar Sankranti Hindi: कब है मकर संक्रांति?, दान करने का सही समय

Makar Sankranti Hindi: हिन्दू धर्म में मकर संक्रांति त्योहार का बहुत ही ज्यादा महत्व है. इस…

4 months ago

Weather Update: दिल्ली की ठंड ने नैनीताल को भी छोड़ा पीछे, शीतलहर का कहर

Cold Wave In Delhi: दिल्ली में सर्दी का सितम बढ़ता जा रहा है. यहां पहाड़ों…

4 months ago

This website uses cookies.