Delhi-Mundka-Fire
Delhi-Mundka-Fire

Delhi Mundka Fire: दिल्ली के मुंडका इलाके में हुए भीषण अग्निकांड में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस हादसे में अब तक 27 लोगों को जान जा चुकी है। वहीं इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। हादसे में कंपनी के मालिक वरुण और हरीश गोयल के पिता अमरनाथ गोयल की भी झुलसकर मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त इमारत में आग लगी. उस वक्त मोटिवेशनल स्पीच चल रही थी और अमरनाथ गोयल इस दौरान वहां मौजूद थे।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और अमरनाथ भी इस भयावह आग में फंस गए। इसके बाद जलने से उनकी मौत हो गई। बता दें कि अमरनाथ के दोनों बेटों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि, इस अग्निकांड के दौरान बुजुर्ग अमरनाथ गोयल भी अन्य लोगों की तरह आग में काफी ज्यादा झुलस गए थे। हालांकि उन्हें इमारत से निकालर अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। उधर, कमर्शियल बिल्‍ड‍िंग में कंपनी चलाने वाले मालिक हरीश गोयल और वरुण गोयल के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

Delhi Mundka Fire: फरार है बिल्डिंग मालिक मनीष लाकड़ा


Delhi Mundka Fire: मुंडका अग्निकांड मामले में दिल्ली पुलिस ने दोनों गोयल बंधुओं को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। हालांकि इस अग्निकांड के बाद से ही बिल्डिंग मालिक मनीष लाकड़ा अब तक फरार है।

Delhi Mundka Fire तीन मंजिला इमारत में क्या-क्या?


Delhi Mundka Fire: जिस तीन मंजिला इमारत में भीषण आग लगी उसमें पहली मंजिल यानी फर्स्ट फ्लोर पर एक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट थी। जबकि दूसरी मंजिल पर एक वेयर हाउस था और तीसरे माले पर लैब थी।

Delhi Mundka Fire दूसरे माले पर हुई सबसे ज्यादा मौत


Delhi Mundka Fire: मिली जानकारी के मुताबिक तीन मंजिलों में सबसे ज्यादा मौत दूसरे माले पर बताई जा रही है। दरअसल, इसी दूसरी मंजिल पर मोटिवेशनल स्पीच भी चल रही थी। इसी स्पीच के कार्यक्रम में अमरनाथ गोयल भी शामिल थे।
इसी इमारत की छत पर एक बिल्डिंग के मालिक ने अपना एक छोटा-सा फ्लैट भी बनाकर रखा था।

Delhi Mundka Fire रेस्क्यू में NDRF की टीम


Delhi Mundka Fire: शुक्रवार को हुए हादसे के बाद शनिवार की सुबह भी लोगों और मलबे को खंगालने में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। 14 मई की सुबह से ही फायर विभाग और NDRF ने अपना सर्चिंग ऑपरेशन एहतियातन शुरू किया।
शुक्रवार को हुए हादसे के बाद शनिवार की सुबह भी लोगों और मलबे को खंगालने में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। 14 मई की सुबह से ही फायर विभाग और NDRF ने अपना सर्चिंग ऑपरेशन एहतियातन शुरू किया।

Delhi Mundka Fire करवाया जाएगा DNA टेस्ट


Delhi Mundka Fire: NDRF के मुताबिक, अभी तक के सर्च ऑपेरशन में कई जगह बॉडी पार्ट्स मिले हैं। मरने वालों की पहचान और शरीर के अंगों की पहचान के लिए DNA टेस्ट कराया जाएगा।

Leave a Reply

You May Also Like

Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा कैसे ले सकते हैं?

Table of Contents Hide Sant Rampal Ji Maharaj Naam Diksha: नामदीक्षा लेना…

Rishi Parashara : पाराशर ऋषि ने अपनी पुत्री के साथ किया संभोग

पाराशर ऋषि भगवान शिव के अनन्य उपासक थे। उन्हें अपनी मां से पता चला कि उनके पिता तथा भाइयों का राक्षसों ने वध कर दिया। उस समय पाराशर गर्भ में थे। उन्हें यह भी बताया गया कि यह सब विश्वामित्र के श्राप के कारण ही राक्षसों ने किया। तब तो वह आग बबूला हो उठे। अपने पिता तथा भाइयों के यूं किए वध का बदला लेने का निश्चय कर लिया। इसके लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी मांग लिया।

Marne Ke Baad Kya Hota Hai: स्वर्ग के बाद इस लोक में जाती है आत्मा!

Table of Contents Hide Marne Ke Baad Kya Hota Hai : मौत…

Kalyug Ka Ant : कलयुग के अंत में क्या होगा?

Table of Contents Hide Kalyug Ka Ant: वर्तमान में कलयुग कितना बीत…