Latest News

Airtel Best prepaid plan: Airtel का सबसे सस्ता और बेस्ट प्लान! सिर्फ 19 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगी फ्री कॉलिंग और 200MB डेटा

Airtel Best prepaid plan: आज हम आपको Airtel के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इसमें फ्री कॉलिंग जैसे फायदे मिलेंगे और साथ में कीमत भी काफी कम होगी। Airtel Best prepaid plan सच मे बेस्ट है। अगर हम बात करें ₹19 के प्लान के बारे में तो यह ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छा ऑफर है। इसमें कई सारे फायदे दिए गए हैं। आइए जानते हैं किन बेनिफिट के साथ मिल रहा है हमें ₹19 वाला यह बजट प्लान…

Airtel Best prepaid plan: एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज लिस्ट में 19 रुपये जैसा सस्ता प्लान भी ऑफर करती हैं, जिससे ग्राहक अपनी सहुलियत के हिसाब से रिचार्ज करा सकें। काफी सस्ता प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जाता है…

Airtel Best prepaid plan | Airtel recharge₹19 ₹48 ₹249 ₹399 ₹449 ₹598 plan details /Tricks in hindi

Airtel Best prepaid plan: एयरटेल टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर (Airtel) अपने यूजर्स को कई सस्ते प्लान ऑफर करते है। Airtel Best prepaid plan बहुत बार ग्राहक ज़रूरत होने के चलते सस्ते प्रीपेड प्लान देखते हैं ताकि कम खर्च में वह लाभ उठा सके। टेलिकॉम कंपनियों के बीच कड़ी टक्कर चल रही है।

एयरटेल ने सबसे सस्ता ऑफर 19 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूज़र्स को दो दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूज़र्स को इसमें 200 MB का डेटा मिल रहा है. कॉलिंग के तौर पर इसमें आप अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।

एसबीआई ने किया अलर्ट! भूलकर भी ना करें यह गलती

Airtel Best prepaid plan: 19 रुपये में फ्री कॉलिंग

एयरटेल ने अपने इस प्लान को ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी में रखा है, यानी कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। जो ग्राहकों के लिए खुशखबरी है, इस प्लान की खासियत यह है कि सबसे खास की यह फ्री कॉल सुविधा देता है, क्योंकि इतने कम कीमत में Unlimited Call जैसा बेनिफिट काफी फायदेमंद है।

कोरोनावायरस से लड़ने की शक्ति इससे आएगी

Airtel Best prepaid plan: सस्ते prepaid plans की तलाश कर रहे यूजर्स


सस्ते prepaid plans की तलाश कर रहे यूजर्स के लिए यह बेस्ट प्लान हो सकता है। प्लान में इस प्लान में देशभर में किसी भी निर्भर के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में कंपनी टोटल 1GB डाटा देती है। 300 फ्री एसएमएस वाला यह प्लान बेहद बडिया है। 

क्या आपकी सब फोटो गूगल फ़ोटोज़ से डिलीट हो जाएगी?


Airtel Best prepaid plan: 149 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट

Airtel Best prepaid plan: 149 रुपये वाले प्लान की 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी कुल 2जीबी डेटा दे रही है। प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। 300 फ्री एसएमएस वाला यह प्लान बेहद बडिया है। 

₹48 वाला एयरटेल का बेस्ट रिचार्ज

अगर आपको लंबी वैलिडिटी के साथ डाटा की जरूरत है। तो ₹48 वाला प्लान 28 दिन के लिए बेस्ट है जो 3GB डाटा ऑफर करता है। इसमें वॉइस कॉलिंग नहीं मिलेगा। 28 दिन के लिए 3 जीबी डाटा मिलेगा।

National Technology Day 2021

Airtel Best prepaid plan: 199 रुपये वाला रिचार्ज


Airtel Best prepaid plan: एयरटेल के 199 रुपये वाले प्लान में आपको हर दिन 1जीबी के हिसाब से कुल 24जीबी डेटा मिलेगा। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में भी देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

Airtel Best prepaid plan: ₹98 वाला रिचार्ज


एयरटेल के इस प्लान में कोई वॉइस कॉलिंग बेनिफिट यूजर्स को नहीं मिलता है। इसमें केवल 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला यह प्लान 28 दिन के लिए 6 जीबी डाटा ऑफर करता है। 6 जीबी डाटा को आप 28 दिन तक यूज कर सकते हैं।

Nity

Recent Posts

Indian Army Day in Hindi: 15 जनवरी को क्यों मनाया जाता है भारतीय सेना दिवस, इतिहास जाने

Indian Army Day in Hindi: 15 जनवरी का दिन भारत के लिए अहम दिन होता…

4 months ago

National Youth Day: नेशनल युवा दिवस कब और क्यों मनाया जाने लगा, जानिए इसका इतिहास।

National Youth Day: राष्ट्रीय युवा दिवस (स्वामी विवेकानंद जन्म दिवस) National Youth Day: हर वर्ष…

4 months ago

Gadi Ke Number Se Malik Ka Name गाड़ी नंबर से मालिक का नाम जानें, घर बैठे चेक करें

Gadi Ke Number Se Malik Ka Name गाड़ी नंबर से मालिक यहां से घर बैठे…

4 months ago

Kabir Saheb Nirvan Diwas: कबीर जी ने पाखंडवाद का पर्दाफाश कर, दिया प्रेम और सद्भावना का संदेश

Kabir Saheb Nirvan Divas: कबीर परमेश्वर निर्वाण दिवस: यह परमात्मा की ही दया है कि…

4 months ago

Makar Sankranti Hindi: कब है मकर संक्रांति?, दान करने का सही समय

Makar Sankranti Hindi: हिन्दू धर्म में मकर संक्रांति त्योहार का बहुत ही ज्यादा महत्व है. इस…

4 months ago

Weather Update: दिल्ली की ठंड ने नैनीताल को भी छोड़ा पीछे, शीतलहर का कहर

Cold Wave In Delhi: दिल्ली में सर्दी का सितम बढ़ता जा रहा है. यहां पहाड़ों…

4 months ago

This website uses cookies.